Saturday 30 December 2017

ये है हल्क फेम मार्क रफ्फालो की 5 ऐसी फिल्मे जिन्हे कभी नहीं देखना चाहोगे आप

ये है हल्क फेम मार्क रफ्फालो की 5 ऐसी फिल्मे जिन्हे कभी नहीं देखना चाहोगे आप


Begin Again

बिगिन अगेन 2013 में आई अमेरिकन म्यूजिकल कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में किएरा नाइटली और मार्क रफ्फालो ने मुख्य किरदार निभाया था। यह फिल्म मार्क रफ्फालो के करियर की सबसे बेकार फिल्मों में से एक है। इसमें उन्होंने बिल्कुल भी अच्छी एक्टिंग नहीं की थी।

Zodiac

यह 2007 में आई अमेरिकन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में मार्क रफ्फालो ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। लोगों को उनका यह किरदार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था।

You Can Count On Me

यू कैन काउंट ऑन मी 2000 में आई अमेरिकन ड्रामा फिल्म है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में भी मार्क रफ्फालो ने काफी खराब एक्टिंग की थी जिस वजह से लोगों को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं आई थी।

Reservation Road

रिजर्वेशन रोड 2007 में आई अमेरिकन ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म मार्क रफ्फालो के करियर की सबसे बचकानी फिल्मों में से एक है जिसे क्रिटिक्स और लोगों ने काफी ना पसंद किया था।

Eternal Sunshine of the Spotless Mind

इटरनल सनशाइन ऑफ़ द स्पॉटलेस माइंड 2004 में आई रोमांटिक साइंस फिक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म वैसे तो बहुत अच्छी है लेकिन फिर भी इसमें मार्क रफ्फालो का किरदार कुछ खास नहीं है। उन्होंने इस फिल्म में अच्छा किरदार नहीं निभाया था।

0 comments:

Post a Comment